Sunday, 2 December 2012

सुख शांति समृद्धि पायें - वास्तु दोष मुक्ति करके




     वास्तु दोष का पोस्टमार्टम 
          

          आपकी जमीन, मकान, दूकान, ऑफिस, कार्यालय का भाग्य पलट सकता है। यदि वास्तु दोष के कारण आप कष्ट में हैं, धन का अभाव हो गया है, धंधा पानी घाटे में चल रहा हो, किसी की बुरी नजर लग गयी हो, दुष्ट आत्माओं की छाया पड़ गयी हो, बिमारियों का आना जाना लगा हो, रुकावटें और वाधाएं आ रही हो तो अब घबराने या चिंता करने की जरुरत नहीं है। 
             
          आज का साइंस काफी आगे बढ़ चुका है। वास्तु विज्ञान फेंगसुई की प्रभावशाली सुझाव से आप सौभाग्य की प्राप्ति कर सकते हैं। वास्तु विज्ञान के अनुसार कोई भी मकान इस तरह से निर्माण कराया जाता है ताकि उसका मुख्य द्वार, खिड़की, आँगन, पूजा घर, रसोई घर, शौचालय आदि उचित दिशा में हो। किन्तु यही सब विपरीत या उल्टा पुल्टा निर्माण होता है तो अनिश्चित काल तक दुर्भाग्य का सामना करते ही रहना पड़ता है। वास्तु दोष दूर करने के आज दो उपाय है। एक- तोड़- फोड़ करके या बिना तोड़ फोड़ किए। 
            
            आज चीन के लोग चतुर, बुद्धिमान, सुखी और समृद्धशाली हैं। क्योंकि वहां 100 के 100 प्रतिशत लोग वास्तु विज्ञान को आंतरिक श्रद्धा से मानते हैं। आप अपने घर परिवार या दुकान फैक्ट्री से खिन्न हैं तो इसे दुर्भाग्य न माने, यह प्राकृतिक स्वभाव है। आप फोन के जरिए हमसे वास्तु सलाह लेकर वास्तु समस्याएँ दूर करने की सोंचे। हमारी सलाह आपके लिए अचूक बने, यही कामना है। आप सर्विस में हैं तो उन्नति करेंगे। व्यावसायिक हैं तो व्यवसाय चल निकलेगा। कर्ज से मुक्ति मिलेगी। कोर्ट कचहरी मुकदमे में विजय की प्राप्ति होगी। सभी प्रकार की कार्य वाधाएं दूर होकर सफलताएं बहाने बनकर आना शुरू कर देगी। 
            
            जहाँ समस्याएँ हैं वही समाधान भी है। यही बैलेंस भी है दुनिया और जीवन का। आप अपने या परिवार की व्यक्तिगत समस्याओं के भी समाधान ले सकते हैं। हमारी कोशिश होती है निश्चित समाधान हो। यही मेरी प्रसिद्धि भी है। और मैं एक बार फिर वास्तु दोष मुक्ति के सम्बन्ध में प्रामाणिक सलाह दे रहा हूँ। इस पर गौर करें। किसी भी मकान में वास्तु दोष का होना अशुभ है। वास्तु दोष निरिक्षण की बात आती है तो लाखों करोणों का मकान खँडहर की शक्ल में दिखने लगता है। लेकिन जब बिना तोड़-फोड़ किए दोष दूर करने के उपाय की सलाह दी जाती है तो लोग सौभाग्य की बात मानने लगे हैं। 
            
            क्योंकि लाखों करोणों के मकान ऑफिस या स्थान को तोड़ने फोड़ने की जरुरत नहीं है बल्कि दोष दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण उपाय कर देना आपका सटीक प्रयास बन जाएगा। ये वास्तु सामग्रियां साधारण नहीं बल्कि पूरे विधि विधान से ग्रहण काल में गृह स्वामी के नाम से सिद्ध की गई होनी चाहिए। तब इसे स्थापित करने के बाद परिणाम हैरतपूर्ण ही होता है। अर्थात हफ्ता दस दिन या महीने भर में सुख शांति समृद्धि सहित तरक्की के कई सुखद परिणाम सभी के सामने होता है। कारण कि, सामग्रियों के स्थापना के बाद 60 से 70 प्रतिशत वास्तु दोष स्वयं समाप्त होने लगते हैं। 

             जबकि समूचा मकान भी तोड़वाकर बनवाया जाय तो 90 प्रतिशत ही दोष को दूर रखा जा सकता है। अतः हमारी सलाह से बिना तोड़-फोड़ किए ऐसे सिद्ध वास्तु सामग्रियां स्थापित करें। निश्चित ही वहां की नकारात्मक दोष ख़त्म होकर सकारात्मक स्थिति में आ जाती है। आपके घर परिवार में बहार आ जाती है। लक्ष्मी और कुबेर का आशीर्वाद प्राप्त होने लगता है। हमारे इस सलाह को आजमाएं नहीं बल्कि सामग्री पैकेट प्राप्तकर निर्देशानुसार स्थापित कर दें और आश्चर्यजनक परिणाम अपनी आँखों से देखें। 

 नोट -     यदि नया मकान बनवाने जा रहे हैं तो आपके लिए यह और सौभाग्य की बात है। सिर्फ नीँव सामग्री पैकेट मंगवाकर भूमि के पूर्व उत्तर कोने की दिशा में एक फिट गड्ढा खोदकर सामग्रियां उस नींव में डाल दें। इससे भूमि दोष भी ख़त्म होता है और यह वास्तु दोष ख़त्म करने में भी सक्रियता से काम करता है। नींव सामग्री पैकेट में नव प्रकार की दुर्लभ वस्तुएं होती हैं जैसे- श्री यन्त्र, वास्तु यन्त्र, लक्की कौड़ी, गोमती चक्र, स्टोन हकीक, नाग नागिन, एकाक्षी नारियल। पिरामिड और लामा यन्त्र। यह पैकेट भी गृह स्वामी के नाम से पूजन सिद्धि करके ही प्रेषित की जाएगी। 
                                                      हमारा जीमेल एड्रेस ashokbhaiya666@gmail.com
(अपना नाम पता हमारे फोन नंबर पर SMS मैसेज कर दें ताकि समय समय पर  आवश्यक जानकारी दी जा सके तथा फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए अपना फेसबुक खोले और सर्च बॉक्स में Ashok Bhaiya टाइप करके हमारे प्रोफाइल से एक दो मैटर शेयर क्लिक कर दें) 
 किसी भी जानकारी अथवा सलाह के लिए फोन कर लें।                Dhanyavad.  
                                                                                          
         Ashok Bhaiya        9565120423          दिल्ली, ऋषिकेश, मऊ, बलिया 

2 comments:

  1. अच्छे तरीके से और अच्छे उद्देश्य के साथ किया गया कोई भी काम बुरा नहीं होता.


    Best Astrologer in Delhi
    Top Astrologer in Delhi

    ReplyDelete