Thursday, 25 July 2013

सम्मोहन शरीर का विज्ञान है



     सम्मोहन शरीर का विज्ञान है 

            
                (अदभुत ज्ञान अदभुत लाभ)

          ईश्वर ने मानव तन में तमाम शक्तियां सजा रखी है जिसे सक्रिय करके एक साधारण व्यक्ति भी संसार को चकित कर सकता है. इन शक्तियों से ब्रह्माण्ड में कहीं भी, कभी भी व्यक्ति के विचारों या प्रकृति के नियमों में हस्तक्षेप किया जा सकता है. चुंकि ये शक्तियां सुप्तावस्था में होती है अतः सामान्यतः आभास नहीं हो पाता. 

          परन्तु इन्हें जब कुछ विशेष योग, प्राणायाम और त्राटक विधि से विकसित करके चार्ज कर लिया जाता है तब दुनिया और जीवन के सभी असंभव, संभव हो उठते है. दरअसल मनुष्य के शरीर में हर समय सम्मोहन की तरंगें प्रवाहित होती रहती है. यह अदृश्य तरंगें हाथ की उंगुलियों के पोरुवे और नेत्रों के रास्ते बाहर निकलता रहता है. चुंकि तरंगें लुंज-पुंज कमजोर अवस्था में होती हैं इसी कारण जब दो व्यक्ति मिलते हैं तब थोड़ी ही देर में दोनों में से कोई एक, दूसरे वाले पर हावी हो चुका होता है. 

          क्योंकि सम्मोहन की अदृश्य उर्जा तरंगें किसी में अधिक तो किसी में कम होती है. परन्तु इन्हीं कमजोर तरंगों को किसी निजी मार्गदर्शन द्वारा अभ्यास करते हुए प्रबल, सशक्त और चुम्बकीय बना लिया जाता है तब नेत्र द्रष्टि जिस भी व्यक्ति या जीव प्राणी पर पड़ता है, वह व्यक्ति या प्राणी स्वयं को निर्बल असहाय महसूस करते हुए आपकी ही आज्ञा और इशारों को मानने पर वाध्य हो जाता है और यह मानव जीवन की महाश्रेष्ठ उपलब्धि है जो आज भी सुलभ है.  

          ऐसी शक्ति तो हर मूल्य चुकाकर भी प्राप्त कर लेनी चाहिए. विज्ञान के पास आज भी ऐसी कोई दवा, इंजेक्शन या व्यवस्था नहीं है जिससे सम्मोहन की अद्भुत उर्जा शक्ति किसी को उपलब्ध करा दे। जबकि गुढ़ विद्द्याओं के चलते यह अब भी संभव है और यह आपका सौभाग्य है, आज इस रहस्यमय ज्ञान की जानकारी प्राप्त हो रही है. अपने अन्दर की सामान्य उर्जा तरंग को असाधारण बनाने के लिए जो प्राचीन विधि है, उसे त्राटक कहते हैं. अर्थात बिना पलक झपकाए किसी बिंदु पर एक टक देखते रहना.

          सम्मोहन से किसी को भी अपने पूर्ण वश में किया जा सकता है. मुर्ख से मुर्ख बालक या व्यक्ति को चतुर बनाया जा सकता है. सम्पूर्ण बिमारियों का इलाज किया जा सकता है. किसी की खोई हुई यादाश्त लौटाई जा सकती है. हिंसक जीव-जंतु, पशु-पक्षियों को पालतू बनाया जा सकता है. लोगों की आपसी रंजिस सदा के लिए ख़त्म की जा सकती है. खोये हुए व्यक्ति का पता लगाकर उसे वापस बुलाया जा सकता है. किसी के भी विचार को बदला जा सकता है. किसी भी पुरुष या स्त्री से अपनी बात मनवाई जा सकती है. बिजनेश व्यवसाय में  तरक्की की जा सकती है. देवी-देवता और इष्ट से आशीर्वाद प्राप्त किया जा सकता है. 

          सम्मोहन का प्रयोग करना किसी भी तरह से टोना टोटका या कोई गलत प्रक्रिया नहीं है, यह विशुद्ध रूप से मानव शरीर में स्थित हिप्नोटिक तरंगों का ही कमाल होता है जिसकी मेन स्विच प्रयोगकर्ता के मस्तिष्क में फिट रहता है. सम्मोहन के श्रेष्ठ ज्ञाताओं में अनेक देवी-देवता और महापुरुषों के नाम उल्लेखित है. हालाँकि इसके जानकार अब बहुत कम रह गए हैं दुनिया में. किन्तु जो है वो इस धरती के धरोहर हैं. ज्ञान का प्रसार होना उचित माना गया है. इसे छुपाना अथवा नजरअंदाज करना संत ऋषि और ज्ञानियों की दृष्टि में घटिया सोंच है अतः आपके लिए सम्मोहन ज्ञान व्यक्तिगत रूप से मार्गदर्शन की व्यवस्था रखी जा रही है. 

नोट- यह आपार हर्ष का विषय है कि, हमने अपने पूर्व सूचना के मुताबिक त्राटक ज्ञान के साथ सम्मोहन, वशीकरण, कुंडलिनी जागरण का 30 से 45 दिनों का विशेष कोर्स जारी कर दिया है। इस दुर्लभ त्राटक सम्मोहन कोर्स को अनेक प्रांतों के भाई बंधु और शुभचिंतक लगन पूर्वक कर रहे हैं। अतः मंगल कामना हैं इनकी सफलता के लिए तथा आपके लिए हार्दिक कामना है आपके आगमन के लिए। क्योंकि आप दुनिया से बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं परन्तु ऐसा अद्भुत और दुर्लभ ज्ञान कहीं और से प्राप्त करना बहुत ही कठिन है। नामुमकिन भी मान लीजिये। इस सम्बन्ध में किसी भी जानकारी के लिएआप बेहिचक हमें फोन कर सकते हैं। आपको हमारा भरपूर सहयोग प्राप्त होगा, भरोसा रखें।    
                                                            हमारा जीमेल एड्रेस ashokbhaiya666@gmail.com

          हमने इस साईट पर पहले भी सम्मोहन वशीकरण और कुण्डलिनी जागरण के सम्बंध में कुछ प्रेक्टिकल लेख दे रखी है. उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. देश भर से सम्मोहन विज्ञान को सिखने समझने की इच्छा जाहिर की गई. फिर हमने सार्वजनिक तौर पर घर बैठे सम्मोहन शिक्षा का समुचित मार्गदर्शन देने का विचार बना लिया। यह आपके लिए सौभाग्य की बात है. आप कार्यालय को फोन करके अपना सम्मोहन प्रशिक्षण पैकेट प्राप्त कर सकते हैं. आपको व्यक्तिगत मार्गदर्शन एवं परामर्श के लिए हम वचनवद्ध हैं. 
         नोट- हमारे इस साईट पर सम्मोहन वशीकरण से सम्बंधित सभी लेखों को पढ़ने के बाद ही हमें फोन करें तो सुविधाजनक होगा।
हमारा जीमेल एड्रेस ashokbhaiya666@gmail.com


आप दुनिया को हैरत में डालने वाला सम्मोहन शिक्षा प्राप्त करना चाह्ते हैं तो हमारे नम्बर पर फ़ोन कर सकते हैं.9565120423 - अशोक भैया, गोरखपुर, ऋषिकेश, हरिद्वार, दिल्ली, इसी के साथ - मंगल कामनाओं सहित- अशोक भैया 
आप हमारे फेसबुक पेज से जुड़कर अपनी समस्याओं के समाधान और अन्यानेक लाभ उठायें. इसके लिए फेसबुक मेंashokbhaiya666@gmail.com टाइप करें. हमारे फोटो को क्लिक करें, प्रोफाइल में जाकर फ्रेंड रिक्वेस्ट करके जो भी मैसेजदेना हो दे दीजिये. तथा हमारे विशेष वेबसाइट से भी लाभ उठाये. www.ashokbhaiya999.com  
                                                                                   अशोक भैया - 9565120423
                                                            दिल्ली, ऋषिकेश, बलिया, मऊ

2 comments:

  1. अच्‍छे लगे आपके विचार

    ReplyDelete
  2. आपके लिए सौभाग्य की बात है

    ReplyDelete