Tuesday 2 July 2013

स्वर्ण निर्माण



       सोना बनाएं मौज मनाएं 

                (असंभव कहीं कुछ नही)


          जीवन में समस्याओं की कमी नहीं है। किन्तु समस्याओं से मुक्ति का समाधान भी ईश्वर ने सभी मनुष्यों को दे रखी है। वैसे देखा जाये तो आज के युग में समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए धन की सख्त आवश्यकता है। कदम-कदम पर बात-बात में धन की जरुरत, धन का आभाव ही समस्याओं का प्रमुख कारण है।

          अतः यह जीवन धन से लबालब होना अनिवार्य है। इसके लिए महाप्रयत्न करना पड़ता है। विभिन्न स्थितियों से गुजरना पड़ता है। बुद्धि का प्रयोग करते हुए अथक मेहनत करने पड़ते हैं। फिर भी 99% खोदा पहाड़ निकली चुहिया जैसी बात होती है। होना तो यह चाहिए कि कुछ ऐसा करिश्मा हो ताकि  जो देखे सन्न रह जाए,  देखे और  सोंचता रह जाय। अर्थात आपको लक्ष्मी का प्रत्यक्ष आशीर्वाद प्राप्त हो जाय।

          लक्ष्मी का आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए ग्रंथों में अनेकों विधियां और कई-कई उपाय दिए गए हैं। वो सभी अपने आपमें सही और श्रेष्ठ है। किन्तु मैं यहाँ स्वर्ण निर्माण पर एक छोटी सी चर्चा कर रहा हूँ। क्योंकि जीवन में धन की आवश्यकता है। और थोड़े-मोड़े रूपए से कुछ नहीं होने वाला, आज बड़े शहरों में, बड़े लोगों में लाख रूपए की कोई अहमियत नहीं है। हाँ, करोड़पत्तिओं की थोड़ी इज्जत जरुर है। फिर इधर कोई कितना प्रयास करेगा धन प्राप्ति और धन संचय के लिए। इसके लिए तो लक्ष्मी और कुबेर का आशीर्वाद ही आपकी मनोकामना पूरी कर सकता है। 

          और मैं आपको विश्वास दिलाता हूँ। आपको शीघ्र ही भगवती लक्ष्मी और कुबेर जी का आशीर्वाद प्राप्त होने वाला है। क्योंकि आपको अपने क्षेत्र  का विशिष्ट व्यक्ति बनना है। किन्तु लक्ष्मी का आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए मन साफ़ होना चाहिए, उस मन में अगाध विश्वास होना चाहिए। थोड़ा भी संदेह से समय खो जाता है। कई बार हमारा कुतर्की सोंच भी ऐसे समय से हाथ धो बैठता है। वैसे भी आदमी जब अपने जीवन में काफी तरह से असफल हुआ रहता है तो उसका भगवान पर से भी भरोसा उठ जाता है। 

          जबकि यह तर्क संगति बिलकुल नहीं है। लोग किस्मत और भगवान की बात करते हैं। मैं कर्म और सद्द्विचार की बात करता हूँ। इसी कारण किस्मत के भरोसे जीने वाले लोगों से मेरी कोई दिलचस्पी नहीं होती। यदि आपमें अच्छी सोंच है, बड़े सपने हैं और जीवन में कुछ कर दिखाने के जज्बे और इक्छा शक्ति है, दुनिया भर में लोगों को चैलेन्ज ठोंकना है तो वे लोग ही हमारे ब्लॉग को पढ़े और साफ़ ह्रदय होकर निरंतर संपर्क में बने रहें। हमारा फोन न. आपको उपहार तुल्य है। आप कभी भी संपर्क स्थापित कर सकते हैं।    
       क्योंकि अब रोना धोना नहीं है, अब सही ढंग से कुछ कर दिखाना है। यह मेरी ओर से विश्वसनीय दावा है आपको। लक्ष्मी का आशीर्वाद पाने, जीवन को सफल सुखद बनाने का मार्ग दिखाते हुए मेरा पूरा-पूरा सहयोग आपको मिलता रहेगा निश्चिन्त रहिए। (इस ब्लॉग से पूर्व हमने एक ब्लॉग पोस्ट किया है सोना बनाने का रहस्य) उसे पढ़ लें। मेरे शोध में कई और प्रकार की व्यवस्थाएं है। धनप्राप्ति या लक्ष्मी आगमन के लिए अनेक उपक्रम हैं जो काफी सहज सुगम और सुखद होगा।

नोट- यह आपार हर्ष का विषय है कि, हमने अपने पूर्व सूचना के मुताबिक त्राटक ज्ञान के साथ सम्मोहन, वशीकरण, कुंडलिनी जागरण का 30 से 45 दिनों का विशेष कोर्स जारी कर दिया है। इस दुर्लभ त्राटक सम्मोहन कोर्स को अनेक प्रांतों के भाई बंधु और शुभचिंतक लगन पूर्वक कर रहे हैं। अतः मंगल कामना हैं इनकी सफलता के लिए तथा आपके लिए हार्दिक कामना है आपके आगमन के लिए। क्योंकि आप दुनिया से बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं परन्तु ऐसा अद्भुत और दुर्लभ ज्ञान कहीं और से प्राप्त करना बहुत ही कठिन है। नामुमकिन भी मान लीजिये। इस सम्बन्ध में किसी भी जानकारी के लिएआप बेहिचक हमें फोन कर सकते हैं। आपको हमारा भरपूर सहयोग प्राप्त होगा, भरोसा रखें।    
                                                            हमारा जीमेल एड्रेस ashokbhaiya666@gmail.com
मेरे कुछ दुर्लभ आगामी ब्लोग्स जो पोस्ट होने वाले है, उनके शीर्षक हैं।
१- घर बैठे सम्मोहन सीखें।
२- वास्तु दोष मुक्ति संभव।
३- तरक्की का तरीका।
४- लड़कियों का सुरक्षा कवच।
५- महिलाओं को पति वशीकरण का वरदान।
६ सम्मोहन तिलक का अदभुत रहस्य।
७- फोटो सम्मोहन की सहज विधि।
८- असाध्य विमारियों का रामवाण इलाज।
९- राजनितिक सफलता यूँ पाई जाती है।
१०- स्वप्न विज्ञान दिलचस्प ज्ञान।  
आप हमारे फेसबुक पेज से जुड़कर अपनी समस्याओं के समाधान और अन्यानेक लाभ उठायें. इसके लिए फेसबुक मेंashokbhaiya666@gmail.com टाइप करें. 
                                                                                                अशोक भैया
                                                                                        9565120423
                                                       Rishikesh, Delhi, Ballia, Gorakhpur
किसी भी जानकारी के लिए फोन करें या व्हाट्सएप पर मैसेज करें। आपका सहयोग किया जाएगा।   - धन्यवाद। 

11 comments:

  1. किसी को कुछ पूछना हो तो कमेन्ट बॉक्स में जरुर लिखें।

    ReplyDelete
  2. Replies
    1. हमें फोन कर लें या हमारे फेसबुक पर आये। 9565120423 (asbokbhaiya666@gmail.com)

      Delete
  3. This comment has been removed by a blog administrator.

    ReplyDelete
  4. Ashok Sir
    me aap se madt chahta hu ki aap mujhe koi esa mantra btaye jo bina kisi chij ke dharn krne se kaam kre me hr chhij me safal bnu
    love,pdai,etc.
    me yh chahta hu ki aap mujhe vashikarn vidhya sikhaye
    aap mere guru bne
    to me aap ka bhut bhut shukgujar hu dhanywad

    ReplyDelete
    Replies
    1. This comment has been removed by a blog administrator.

      Delete
    2. This comment has been removed by a blog administrator.

      Delete
    3. इसका घर बैठे कोर्स होता है. इस कोर्स में सम्मोहन, वशीकरण, कुंडलिनी जागरण और टेलीपैथी का ज्ञान मार्गदर्शन दिया जाता है. आप हमारे फेसबुक पेज से जुड़कर लाभ उठाइये या अन्य जानकारी के लिए हमें फोन कर लीजिये. 9565120423

      Delete
    4. सम्मोहन - वशीकरण, आर्थिक - पारिवारिक टेंशन, नौकरी - व्यवसाय या अपने किसी भी समस्या की, निःशुल्क समाधान के लिए फोन करें या हमें व्हाट्सअप पर 9565120423 मैसेज करें. सहयोग दिया जायेगा.- अशोक भैया (समस्या ही समाधान है)

      Delete
  5. This comment has been removed by a blog administrator.

    ReplyDelete