Tuesday 6 May 2014

Hipnotijm ka jadu


 सम्मोहन शरीर का विज्ञान है 

            
                (अदभुत ज्ञान अदभुत लाभ)

          ईश्वर ने मानव तन में तमाम शक्तियां सजा रखी है जिसे सक्रिय करके एक साधारण व्यक्ति भी संसार को चकित कर सकता है. इन शक्तियों से ब्रह्माण्ड में कहीं भी, कभी भी व्यक्ति के विचारों या प्रकृति के नियमों में हस्तक्षेप किया जा सकता है. चुंकि ये शक्तियां सुप्तावस्था में होती है अतः सामान्यतः आभास नहीं हो पाता. 

          परन्तु इन्हें जब कुछ विशेष योगा, प्राणायाम और त्राटक विधि से विकसित करके चार्ज कर लिया जाता है तब दुनिया और जीवन के सभी असंभव, संभव हो उठते है. दरअसल मनुष्य के शरीर में हर समय सम्मोहन की तरंगें प्रवाहित होती रहती है. यह अदृश्य तरंगें हाथ की उंगुलियों के पोरुवे और नेत्रों के रास्ते बाहर निकलता रहता है. चुंकि तरंगें लुंज-पुंज कमजोर अवस्था में होती हैं इसी कारण जब दो व्यक्ति मिलते हैं तब थोड़ी ही देर में दोनों में से कोई एक, दूसरे वाले पर हावी हो चुका होता है. 

          क्योंकि सम्मोहन की अदृश्य उर्जा तरंगें किसी में अधिक तो किसी में कम होती है. परन्तु इन्हीं कमजोर तरंगों को किसी विशेष मार्गदर्शन द्वारा अभ्यास करते हुए प्रबल, सशक्त और चुम्बकीय बना लिया जाता है तब नेत्र द्रष्टि जिस भी व्यक्ति या जीव प्राणी पर पड़ता है, वह व्यक्ति या प्राणी स्वयं को निर्बल असहाय महसूस करते हुए आपकी आज्ञा और इशारों को मानने पर वाध्य हो जाता है और यह मानव जीवन की महाश्रेष्ठ उपलब्धि है जो आज भी सुलभ है.  

          ऐसी शक्ति तो हर मूल्य चुकाकर भी प्राप्त कर लेनी चाहिए. विज्ञान के पास आज भी ऐसी कोई दवा, इंजेक्शन या व्यवस्था नहीं है जिससे सम्मोहन की अद्भुत उर्जा शक्ति किसी को उपलब्ध करा दे। जबकि गुढ़ विद्द्याओं के चलते यह अब भी संभव है और यह आपका सौभाग्य है, आज इस रहस्यमय ज्ञान की जानकारी प्राप्त हो रही है. अपने अन्दर की सामान्य उर्जा तरंग को असाधारण बनाने के लिए जो प्राचीन विधि है, उसे त्राटक कहते हैं. अर्थात बिना पलक झपकाए किसी बिंदु पर एक टक देखते रहना.

          सम्मोहन से किसी को भी अपने पूर्ण वश में किया जा सकता है. मुर्ख से मुर्ख बालक या व्यक्ति को चतुर बनाया जा सकता है. सम्पूर्ण बिमारियों का इलाज किया जा सकता है. किसी की खोई हुई यादाश्त लौटाई जा सकती है. हिंसक जीव-जंतु, पशु-पक्षियों को पालतू बनाया जा सकता है. लोगों की आपसी रंजिश सदा के लिए ख़त्म की जा सकती है. खोये हुए व्यक्ति का पता लगाकर उसे वापस बुलाया जा सकता है. किसी के भी विचार को बदला जा सकता है. किसी भी पुरुष या स्त्री से अपनी बात मनवाई जा सकती है. बिजनेश व्यवसाय में  तरक्की की जा सकती है. देवी-देवता और ईष्ट से आशीर्वाद प्राप्त किया जा सकता है. 

          सम्मोहन का प्रयोग करना किसी भी तरह से टोना टोटका या कोई गलत प्रक्रिया नहीं है, यह विशुद्ध रूप से मानव शरीर में स्थित हिप्नोटिक तरंगों का ही कमाल होता है जिसकी मेन स्विच प्रयोगकर्ता के मस्तिष्क में फिट रहता है. सम्मोहन के श्रेष्ठ ज्ञाताओं में अनेक देवी-देवता और महापुरुषों के नाम उल्लेखित है. हालाँकि इसके जानकार अब बहुत कम रह गए हैं दुनिया में. किन्तु जो है वो इस धरती के धरोहर हैं. ज्ञान का प्रसार होना उचित माना गया है. इसे छुपाना अथवा नजरअंदाज करना संत ऋषि और ज्ञानियों की दृष्टि में घटिया सोंच है अतः आपके लिए सम्मोहन ज्ञान व्यक्तिगत रूप से मार्गदर्शन की व्यवस्था रखी जा रही है. 

नोट- यह आपार हर्ष का विषय है कि, हमने अपने पूर्व सूचना के मुताबिक महात्राटक ज्ञान के साथ सम्मोहन, वशीकरण, कुंडलिनी जागरण का 30 से 35 दिनों का विशेष कोर्स जारी कर दिया है। इस दुर्लभ त्राटक सम्मोहन कोर्स को अनेक प्रांतों के भाई बंधु और शुभचिंतक लगन पूर्वक कर रहे हैं अतः मंगलकामना हैं इनकी सफलता के लिए तथा आपके लिए हार्दिक कामना है आपके आगमन के लिए। क्योंकि आप दुनिया से बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं. इस सम्बन्ध में किसी भी जानकारी के लिए आप बेहिचक हमें फोन कर सकते हैं। आपको हमारा भरपूर सहयोग प्राप्त होगा, भरोसा रखिये।        
                                                             
                                       - अशोक भैया, - 9565120423 गोरखपुर, ऋषिकेश, हरिद्वार, दिल्ली, 
      हमने इस साईट पर पहले भी सम्मोहन वशीकरण और कुण्डलिनी जागरण के सम्बंध में कुछ प्रेक्टिकल लेख दे रखी है. उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. देश भर से सम्मोहन विज्ञान को सिखने समझने की इच्छा जाहिर की गई. फिर हमने सार्वजनिक तौर पर घर बैठे सम्मोहन शिक्षा का समुचित मार्गदर्शन देने का विचार बना लिया। यह आपके लिए सौभाग्य की बात है. आप फोन करके अपना सम्मोहन प्रशिक्षण पैकेट प्राप्त कर सकते हैं. आपको व्यक्तिगत मार्गदर्शन एवं परामर्श के लिए हम वचनवद्ध हैं. 
         नोट- हमारे इस साईट पर सम्मोहन वशीकरण से सम्बंधित सभी लेखों को पढ़ने के बाद ही हमें फोन करें तो सुविधाजनक होगा।
                                                                                   
आप हमारे फेसबुक पेज से जुड़कर अपनी समस्याओं के समाधान और अन्यानेक लाभ उठायें. इसके लिए फेसबुक में ashokbhaiya666@gmail.com टाइप करें. 
                                                                                   अशोक भैया - 9565120423
किसी भी जानकारी के लिए फोन करें या व्हाट्सएप पर मैसेज करें। आपका सहयोग किया जाएगा।  

5 comments:

  1. This comment has been removed by a blog administrator.

    ReplyDelete
  2. Replies
    1. Thanks.......... 9565120423
      koi seva samasya hai o, svagat hai.

      Delete
  3. सम्मोहन - वशीकरण, आर्थिक - पारिवारिक टेंशन, नौकरी - व्यवसाय या अपने किसी भी समस्या की, निःशुल्क समाधान के लिए फोन करें या हमें व्हाट्सअप पर 9565120423 मैसेज करें. सहयोग दिया जायेगा.- अशोक भैया (समस्या ही समाधान है)

    ReplyDelete
  4. ध्यान दें -
    दुनिया में नामुमकिन कुछ भी नही है। हमारे फेसबुक पेज पर देख सकते हैं मेरी चुनौतियां। यदि आप भी दुनिया में ऐसा कुछ अजब गजब करना चाहते हैं। दुनिया को अपनी मुट्ठी में करना चाहते हैं तो हमारी संस्थान में आपका स्वागत है।
    1- घर बैठे प्रेक्टिकल रूप से सम्मोहन, वशीकरण, टेलीपैथी और कुंडलिनी चक्र जागरण विद्या सीखने के लिए हमारे व्हाट्सअप पर मैसेज करें। सहयोग दिया जाएगा।
    2- दुनिया की दुर्गम व अधुत सामग्रियां।
    अभी 10 जनवरी को चंद्रग्रहण काल मे सिद्ध, सामग्रियां जो आपके लिए सुख समृद्धि का कारण बन सकती है। बिल्ली की जेर, सियारसिंगी, हत्था जोड़ी, एक मुखी गोल और काजू दाना रुद्राक्ष, असली सुलेमानी हकीक रत्न, पारद मूंगोंनी और महा वशिकरण सिद्ध कवच प्राप्त करने के लिए व्हाट्सअप पर मैसेज करें।
    3- यदि आप किसी विमारी या किसी भी समस्या से तंग परेशान हैं, या भूमि विवाद, कर्ज या पैसे की लेन देन में अड़चन अथवा जिंदगी में बार बार असफलताओं से खिन्न है, तो मैसेज में स्पष्ट विवरण दीजिये। व्यक्तिगत सहयोग दिया जाएगा। सभी के लिये व्हाट्सअप मैसेज या फोन इस नंबर से ही करें।
    9565120423

    ReplyDelete